Technology

5 Free Online Hindi Movies Sites in HD

Online Hindi Movies Sites For Free 2022

Free Online Hindi Movies Sites:- यहाँ हमने बेस्ट हिंदी मूवीज देखने के लिए 2022 में बिना डाउनलोड किए वैध रूप से एचडी में देखने के लिए सबसे अच्छी साइटों की सूची दी गई है। उनमें से बहुतों को इसी तरह भर्ती की आवश्यकता नहीं है, सच कहा जाए। मैंने कम प्रचार और पॉपअप और समन्वित प्रारूप वाली सबसे अच्छी साइटें सिर्फ आपके लिए जोड़ी है। तो आइये बिना समय बर्बाद किये बिना हम इन वेबसाइट पर अपनी मनपसंद मोवी का आनंद ले।

Free Online Hindi Movies Website

1. HindiLinks4u

Website: https://www.hindilinks4u.to/

HindiLinks4u नवीनतम हिंदी फिल्में और हॉलीवुड फिल्में हिंदी में बिना डाउनलोड और पंजीकरण के मुफ्त में ऑनलाइन देखने के लिए एक अच्छा मंच है।

यह आपको अभिनेताओं, अभिनेत्री, निर्देशकों, रिलीज़ वर्ष और शैलियों द्वारा फिल्में ब्राउज़ करने देता है। हर जॉनर के तहत इसमें देखने के लिए बड़ी संख्या में फिल्में हैं।

इसमें 3/4 स्ट्रीमिंग सर्वर हैं जिनका उपयोग आप अपनी पसंदीदा फिल्म को स्ट्रीम करने के लिए कर सकते हैं। उपलब्ध वीडियो की गुणवत्ता उच्च परिभाषा है। इसमें ऐसे विज्ञापन भी होते हैं जो मुफ्त मूवी वेबसाइटों के मामले में सामान्य होते हैं। इसके अलावा, यह वृत्तचित्र पेश करता है और आपको इंटरनेट डाउनलोड प्रबंधक के साथ फिल्में डाउनलोड करने देता है।

2. Voot

Website: https://www.voot.com/

वूट एक और बेहतरीन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो न केवल आपको हिंदी फिल्में मुफ्त में ऑनलाइन देखने की अनुमति देता है बल्कि बिग बॉस, स्प्लिट्सविला, नागिन, ऐस ऑफ स्पेस और कई अन्य जैसे भारतीय सिनेमा में लोकप्रिय टीवी शो का एक विशाल संग्रह प्रदान करता है।

वूट में लोकप्रिय हिंदी फिल्मों, कन्नड़ फिल्मों, बंगाली फिल्मों, तुलु फिल्मों, बच्चों की फिल्मों का एक बड़ा संग्रह है। फिल्मों के हर वर्ग में फिल्मों का विशाल संग्रह होता है।

वूट चैनलों के आधार पर टीवी शो आयोजित करता है। इस सूची के संकलन के समय, इसमें 23 टीवी चैनल शो हैं जिन्हें आप बिना साइन अप और कुछ भी भुगतान किए देख सकते हैं। जी हाँ, यह बिलकुल फ्री है।

3. Hotstar

Website: https://www.hotstar.com/

Hotstar कानूनी तौर पर ऑनलाइन मुफ्त हिंदी फिल्में देखने के लिए कई मूवी प्रेमियों की नंबर 1 पसंद है। हॉटस्टार पूरी तरह से मुफ्त नहीं है, लेकिन यह आपको बिना किसी भुगतान के बड़ी संख्या में फिल्में देखने की पेशकश करता है, वह भी तेज स्ट्रीमिंग के साथ उच्च परिभाषा गुणवत्ता में। साइनअप वैकल्पिक है।

यह आपको स्टार प्लस, फॉक्सलाइफ, नेशनल ज्योग्राफिक, हॉटस्टार पिक्स और लाइफ ओके आदि सहित 30 विभिन्न चैनलों द्वारा पेश किए जाने वाले लोकप्रिय टीवी शो देखने की अनुमति देता है। हिंदी फिल्मों के अलावा, इसमें बंगाली, तेलुगु, अंग्रेजी, गुजराती, कन्नड़, मराठी, मलयालम और तमिल फिल्में भी हैं।

यह आपको क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, टेनिस और कई अन्य जैसे लाइव खेल देखने की अनुमति देता है। इसके अलावा, न्यूज सेक्शन भी यहां है जहां आप एबीपी न्यूज, आज तक, न्यूज नेशन और रिपब्लिक टीवी आदि जैसे विभिन्न टीवी चैनलों का उपयोग करके समाचार सुन सकते हैं।

4. GoFilms4U

Website: https://www.gofilms4u.tv/

GoFilms4U बिना पंजीकरण के HD में हिंदी फिल्में मुफ्त में ऑनलाइन देखने के लिए एक आदर्श स्थान है। हां, यह पूरी तरह से मुफ्त स्ट्रीमिंग साइट है और यह आपको पूरी लंबाई की फिल्में देखने की अनुमति देती है।

आप रिलीज हुए वर्ष के आधार पर हिंदी फिल्में ब्राउज़ कर सकते हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा, यह हॉलीवुड, डब, तमिल, तेलुगु और कई अन्य भारतीय भाषाओं को देखने की सुविधा भी प्रदान करता है।

जब आप मूवी वीडियो स्ट्रीम करने के लिए प्ले बटन पर क्लिक करते हैं, तो आपको एक या दो पॉप-अप को बंद करना होगा। उसके बाद, आप बिना किसी बाधा के अपनी फिल्म का आनंद ले सकते हैं। यहां आपको मूवी चुनने के लिए कई तरह के विकल्प मिलते हैं जैसे शैलियों की कई उपश्रेणियां, रिलीज वर्ष, देश और फिल्म की गुणवत्ता। यूआई बहुत साफ और अच्छी तरह से प्रबंधित है।

5. YesMovies

Website: https://yesmovies.gg/

YesMovies आपको उच्च गुणवत्ता में पंजीकरण के बिना बॉलीवुड फिल्में ऑनलाइन देखने की सुविधा देता है, लेकिन इसमें अन्य मूवी साइटों की तुलना में अधिक विज्ञापन और पॉप-अप हैं।

बॉलीवुड फिल्मों के अलावा, यह आपको 12 अन्य देशों की फिल्में देखने की सुविधा भी देता है। इसके अतिरिक्त, यह टीवी श्रृंखला की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। वेबसाइट लेआउट पेशेवर रूप से उपयोगकर्ताओं को फ़िल्टर विकल्प (शैली, देश, शीर्ष IMDB), अनुरोध सुविधा और खोज बार जैसी सभी आवश्यकताओं को ध्यान में रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इन सभी विकल्पों का उपयोग करके, आप आसानी से उस फिल्म को खोज सकते हैं जिसे आप देखना चाहते हैं। यह एक फिल्म के बारे में सभी आवश्यक जानकारी दिखाता है। कुल मिलाकर, विज्ञापन की रुकावट के साथ HD में हिंदी फिल्में मुफ्त में ऑनलाइन देखने के लिए यह एक अच्छी जगह है।

Also Read –

5 Free Streaming Websites to Watch Hollywood Movies Online

Top 10 Best Sites to Watch Free TV Shows Online in 2022

मित्रो आपको हमारा आर्टिकल Free Online Hindi Movies Sites पर मजा तो जरूर आया होगा। आप यहां से Best website for free hindi movie के लिए अपनी जरुरत के हिसाब से ले सकते है है और फ्री में कोई सी भी हिंदी मोवी का आनंद ले सकते है। और हां हमे कमेंट में जरूर बताना की आपको हमारा ब्लॉग पोस्ट पर आर्टिकल केसा लगा। धन्यवाद।

 

Nishant

If this is a news website related to Bihar and is in Hindi language, it's likely to provide news and information about events, politics, culture, and other topics relevant to the state of Bihar in India. To learn more about the website, you might consider visiting it directly and exploring its content, checking for an "About Us" or "Contact" page, or looking for reviews and mentions online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!